डीडीए छात्रों ने जलाया “एक दीया शहीदों के नाम’ – सोशियल डिस्टेंसिंग के साथ मनी दीपावली

देहरादून। दून डिफेंस एकेडमी में आयोजित दीपावली मिलन समारोह में एकेडमी के छात्रों ने शहीदों के नाम दिये जलाए और रंगारंग प्रस्तुति से सबका मन लिया। वहीं छात्रों ने कोरोना को हराने का संकल्प भी लिया।

राजधानी देहरादून के सहस्त्रधारा रोड स्थित दून डिफेंस एकेडमी में छात्रों के लिए दीपावली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में एकेडमी के निदेशक संदीप गुप्ता व उपनिदेशक दिव्या गुप्ताव छात्रों ने ‘एक-एक दीया शहीदों के नाम’ में दीपक जलाकर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर डीडीए निदेशक संदीप गुप्ता ने कहा कि जिस मकसद से आप लोग यहां आए हो, उस लक्ष्य को हासिल करना है। उन्होंने कहा कि सेना में जाने का सबसे पहली सीढ़ी अनुशासन है, जो आपके जीवन में नई रोशनी लेकर आता है और आपके द्वारा तय किए लक्ष्य को भेदने में मददगार साबित होता है। वहीँ छात्रों ने गीत, संगीत, डांस करने के अलावा अपने-अपने अनुभव भी साझा किए।

इस दौरान कोरोना को हराने के लिए संकल्प कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया है। छात्रों ने कोरोना को हराने के लिए संकल्प लेते हुए कहा कि हम सामाजिक दुरी, मास्क और सेनेटाइजर का प्रयोग नियमित रूप से करेंगे और ऐसा कोई कार्य नहीं करेंगे जिससे कोरोना को बढ़ने का कोई भी अवसर मिले।
इस अवसर पर डीडीए निदेशक संदीप गुप्ता व उपनिदेशक दिव्या गुप्ता आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *