डीडीए के ईस्ट विंग के छात्रों ने ली कोरोना को हराने की शपथ

देहरादून। दून डिफेंस एकेडमी के निदेशक संदीप गुप्ता की उपस्तिथि में आज (शनिवार) ईस्ट विंग के छात्रों ने कोरोना को हराने की शपथ ली।
उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के सहस्त्रधारा रोड स्थित दून डिफेंस एकेडमी के ईस्ट विंग के छात्रों ने कोरोना को हराने व केंद्र सरकार तथा राज्य सरकार की गाइड लाइन का सख्ती के साथ पालन करने की शपथ ली। कोरोना के देखते हुए शपथ ग्रहण दो पालियों में आयोजित किया गया। इस मौके पर दून डिफेंस एकेडमी के निदेशक संदीप गुप्ता ने कहा कि कोरोना को हर हाल में हराना है, जिसके लिए सोशल डिस्टेंसिंग के साथ ही मास्क व सेनेटाइजर का प्रयोग आवश्यक रूप से करना है।

निदेशक संदीप गुप्ता ने छात्रों को हिदायत दी की किसी भी छात्रों को खांसी, जुखाम व बुखार की शिकायत होने पर तुरंत एकेडमी को सूचना दे व तत्काल डॉक्टर की सलाह ले। साथ ही उन्होंने छात्रों से अपने लक्ष्य को पाने के लिए कड़ी मेहनत करने के साथ ही किसी भी नशे से दूर रहने का आह्वान किया। इस मौके पर पर डॉ कर्नल दुर्गा प्रसाद ने छात्रों से कहा कि भारतीय सेना में जाने के लिए मेडिकल की प्रक्रिया से गुजरना पड़ता है, इसके लिए छात्रों में असमंजस्य बना रहता है। उन्होंने कहा कि वे सेना की मेडिकल टीम में रह चुके हैं और किसी भी छात्र को कोई संसय हो तो वे उनसे संपर्क कर सकते हैं। इस मौके पर एकेडमी की उपनिदेशक दिव्या गुप्ता, एसडीओ रजनीश कुमार, एसएसबी इंचार्ज उमेश कुनियाल के साथ ही एकेडमी की फेकल्टी व स्टाफ के सदस्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *