सादगी के साथ डीडीए में मना होली मिलन समारोह

दून डिफेंस एकेडमी के निदेशक संदीप गुप्ता ने होली मिलन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए छात्रों से कहा की पिछले वर्ष भी हमने इसी तरह होली मिलन कार्यक्रम आयोजित किया था, लेकिन उसके बाद कोरोना के चलते लॉक डाउन लग गया। जिससे सभी लोग प्रभावित हुए, आज फिर हम होली सेलिब्रेशन कर रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि हम क्योंकि सीख चुके हैं हमें क्या करना है और क्या प्रिकॉशन करनी है।

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के सहस्त्रधारा रोड पर स्थित दून डिफेंस एकेडमी में होली मिलन सादगी के साथ मनाया गया। इस मौके पर एकेडमी के निदेशक संदीप गुप्ता ने छात्रों को होली की शुभकामनाएं देते हुए उनका उत्साह वर्धन भी किया। उन्होंने कहा कि बस उनकी एक ही इक्छा रहती है कि वे अपने छात्रों के बदन पर सेना की वर्दी देखें। उन्होंने छात्रों से वायदा भी लिया की वे उनकी इस इक्छा को पूरी करने के लिए अपनी पूरी शक्ति का इस्तेमाल करेंगे। इस मौके पर टेस्ट में पहला, दूसरा व तीसरा स्थान पाने वाले छात्रों को डीडीए के निदेशक संदीप गुप्ता व एकेडमी की फैकल्टी द्वारा मैडल, सर्टिफिकेट व नगद धन राशि से पुरस्कृत भी किया गया। कार्यक्रम का सफल संचालन स्टूडेंट लाइजन ऑफिसर गिरिराज गुप्ता ने किया।

DDA students, staff and faculty celebrated Holi in a grand way on 27 Mar 2021 at academy headquarter. Students and staff presented various songs and dances. DDA Director Mr. Sandeep Gupta applied colors on students, staff and wished them Happy Holi. Later sweets were distributed to all.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *