मॉक टेस्ट में अंकित नेगी की हैट्रिक

 

मॉक टेस्ट में अंकित नेगी की हैट्रिक
देहरादून। एनडीए और सीडीएससी की परीक्षा से पहले छात्रों के लिए दून डिफेंस एकेडमी द्वारा आयोजित ऑनलाइन और ऑफलाइन मॉक टेस्ट सीरीज समाप्त होने के बाद ऑफ लाइन मॉक टेस्ट के गणित केपहले, चौथे और पांचवें मॉक टेस्ट में अंकित नेगी ने (20211006) ने क्रमशः तीसरा, तीसरा व पहला स्थान प्राप्त कर हैट्रिक लगाई। वहीं सक्षम (2122108)ने पांचवें मॉक टेस्ट में दूसरा स्थान प्राप्त किया।
पुरस्कार वितरण कार्यक्रम में दून डिफेंस एकेडमी के निदेशक संदीप गुप्ता ने अंकित नेगी व सक्षम को प्रमाण पत्र के साथ इनाम स्वरुप नगद धनराशि भेंट की। इस मौके उन्होंने कहा कि अगर आपको परीक्षा में सफल होना है तो कठिन परिश्रम के साथ कठिन अभ्यास की भी जरुरत है।
वहीं दूसरी ओर डीडीए निदेशक संदिप गुप्ता ने अपने संदेश में कहा कि जो छात्र दून डिफेंस एकेडमी में आना चाहते हैं, वे एडमिशन लेने से पूर्व सुनिश्चित कर लें कि क्या वे सही एकेडमी में एडमिशन ले रहें हैं। उन्होंने कहा कि दून डिफेंस एकेडमी के मिलते जुलते नाम से कई एकेडमी खुल गई हैं, जो बाहर से आने वाले छात्रों को भ्रमित कर रहें है और उन्हें ठगा भी जा रहा है। साथ ही उन्होंने जोर देते हुए कहा कि दून डिफेंस एकेडमी की कोई अन्य शाखा नहीं है और मिलते जुलते नाम वाली एकेडमियों से सतर्क रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *